सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। इस फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 45 सेकंड का है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत छाए हुए है। इस फिल्म के ट्रेलर बेहतरीन डायलोग है जो कि दर्शकों का दिल जीत लिया है। वे इस फिल्म में कैंसर से जुझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हसाने और उनका दुख  को कम कोशिश करता है। इस फिल्म को रिलीज ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जो कि सब्सक्राइब और नॉन सब्सक्राइब दोनों यूजर के लिए यह फिल्म उपलब्ध रहेगा। इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा है जो कि उनका पहला फिल्म है। पहले इस फिल्म का नाम किजी और मैनी नाम से बनाया जा रहा था । लेकिन फरवरी 2019 में इस फिल्म का नाम बदलकर ' दिल बेचारा ' कर दिया गया।
फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली  
पहले इस फिल्म को 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाला था। लेकिन किसी कारण वश इस फिल्म का रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 को फिक्स किया गया। लेकिन करोना वायरस के कारण सभी सिनेमा हॉल बंद हो गए। जिसके कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाया। इसीलिए यह फिल्म बड़े पर्दे तक नहीं पहुंच सकी।

इसीलए इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर 24 जुलाई को रिलीज होगा।  सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद फिल्म हो गई है स्पेशल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आत्महत्या कर ली। एक प्रतिभाशाली और लोकप्रिय  एक्टर   को इतनी कम उम्र में चले जाने के बाद बेहद दुख पहुंचा। जिसके बाद उनकी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #DilBecharaTrailler  
दिल बेचारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ट्विटर पर हैज टैग #DilBecharaTrailler ट्रेंड कर रहा है। सुशांत सिंह के फैंस का कहना है कि इस फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो और सबसे ज्यादा लाइक वाला वीडियो बनाएंगे यूट्यूब पर। इसीलिए तरह तरह के मिम्स शेयर कर रहे हैं।  

Comments

Popular posts from this blog

एलपीजी सिलिंडर की ऑनलाइन बुकिंग के लिए डिजिटल प्लेटफार्म की तैयारी

Shubh Ravivar, Good morning, happy Sunday, Wallpaper, image, Picture, Greetings, Status,Photos, Whatsapp status