Amitabh Bachchan को करोना संक्रमित होने के कारण कुछ महीने टल सकता है KBC

अमिताभ बच्चन करोना संक्रमित के कारण रिपोर्ट करोंना पॉजिटिव आया है। जिसके कारण कुछ और महीने टल सकता है केबीसी गेम रियलिटी शो। कौन बनेगा करोड़पति 12  के प्रसारण में कुछ महीने के देरी हो सकता है। सूत्रों को मुताबिक पता चला है कि केबीसी 12 को सितंबर के पहले सप्ताह लंच करने के तैयारी कर रहे थे। हालांकि शो के होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन करोना के चपेट में आ गए है। चैनल के पास केबीसी को आगे बढ़ाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है।

करोना संक्रमित होने के खबर से मेकर्स और चैनल बहुत दुबिधा में आ गए है। ऐसी वक्त में मेकर्स को जल्दीबाजी फैसला लेने के अलावा इनके पास कोई और विकल्प नहीं है। प्लानिंग के मुताबिक अमिताभ बच्चन अपने घर से ही एक और कैंपेन शुरू करना चाहते थे। वह इसे किस तरह शूटिंग करेंगे पूरी तरह अमंजस में है।

पिछले सीजन के मुताबिक इस सीजन में कम हो सकते है एपिसोड

सुनने में आया है की पिछले सीजन के मुताबिक इस सीजन में एपिसोड कम हो सकता है। सूत्र के अनुसार पता चला है कि एपिसोड कम हो सकते है। केबीसी के पॉपुलैरिटी  होने के कारण तकरीबन तीन महीने तक टेलीविजन पर प्रसारित होता  था। लेकिन इस बार एपिसोड की संख्या कम हो सकता है। चैनल अमिताभ के अलावा किसी और से हॉस्ट करवाने के पक्ष में नहीं है। केबीसी सीजन 3 में शाहरुख खान होस्ट किया था लेकिन इस बदलाव से शो के रेटिंग में गिरावट आई थी।

केबीसी शो को कुछ और महीने टालने कि चल रही है बात

सरकार के गाइडलाइन के मुताबिक 65 वर्ष अधिक उर्म के आर्टिस्ट और टेक्निशियन को सेट पर आने कि इजाजत नहीं है। ऐसे में 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन को शूट करना असम्भव है। निर्माता इस गाइडलाइन के वजह से दुविधा में है। जैसे जैसे वक्त वितेगा गाइडलाइन में बदलाव आ सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

एलपीजी सिलिंडर की ऑनलाइन बुकिंग के लिए डिजिटल प्लेटफार्म की तैयारी

Shubh Ravivar, Good morning, happy Sunday, Wallpaper, image, Picture, Greetings, Status,Photos, Whatsapp status

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज