रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गए सदर अस्पताल के बड़ा बाबू अनिल कुमार

कैमूर जिले के सदर अस्पताल में बड़ा बाबू अनिल कुमार को पुलिस ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया। एरियर भुगतान के नाम पर सदर अस्पताल के आदेशपाल को रिश्वत लेते हुए पुलिस ने रंगे हाथ उनको पकड़ लिया।

आदेशपाल के द्वारा बताया जा रहा है कि एरियर के नाम पर बड़ा बाबू अनिल कुमार रिश्वत मांग रहे थे। ₹10433 का एरियर बना था जिनमें से ₹4000 रिश्वत मांग रहे थे। वहीं पर एक कर्मी का ₹100000 का एरियर बना था जिसमें से ₹25000 की जबरदस्ती और रिश्वत की मांग कर रहे थे। कर्मी के द्वारा ₹14000 रिश्वत दे दिए थे लेकिन बाकी पैसों के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जिस व्यक्ति से बड़ा बाबू अनिल कुमार रिश्वत मांग रहे थे उनकी सभी बातों को उन्होंने फोन में रिकॉर्डिंग कर लिया जब उन्होंने शिकायत की है तो एसपी को सारी रिकॉर्डिंग सुना दिया है। रिकॉर्डिंग के आधार पर करवाई किया गया और रिश्वतखोर बड़ा बाबू अनिल कुमार को पुलिस ने पकर लिया।

सदर अस्पताल के आदेशपाल ने कि शिकायत

सदर अस्पताल के आदेशपाल ने पुलिस के पास शिकायत कि थी के सदर अस्पताल के बड़ा बाबू अनिल कुमार एरियर के भुगतान के नाम पर रिश्वत मांग रहे थे।₹25000 में से है ₹14000 आदेशपाल के द्वारा बड़ा बाबू अनिल कुमार को जमा कर दिया था लेकिन कुछ पैसे के लिए इन्होंने आदेशपाल को पर दबाव बना रहा था और इनका एरियर का भुगतान नहीं कर रहा था। कैमूर के एसपी के द्वारा एक टीम बनाकर छापामारी करने का प्लान बनाया। इसके बाद पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में छापामारी कर दिए और बड़ा बाबू अनिल कुमार रंगे हाथ पकड़े गए। आदेशपाल के साथ-साथ डॉक्टर लोगों से भी टीए के भुगतान के नाम पर रिश्वत ले रहे थे। सदर अस्पताल के कई कर्मियों के द्वारा रिश्वत की बात कही गई कि यह किसी भी चीज के भुगतान के लिए बड़ा बाबू को रिश्वत चाहिए ही चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

एलपीजी सिलिंडर की ऑनलाइन बुकिंग के लिए डिजिटल प्लेटफार्म की तैयारी

Shubh Ravivar, Good morning, happy Sunday, Wallpaper, image, Picture, Greetings, Status,Photos, Whatsapp status

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज